25/07/08

हादसा

कर्मचारी (अधिकारी से )..सर मेरी शादी हो गई हे,आप मेरी तन्खाह बढा दे.
अधिकारी (कर्म्चारी से) देखिये कम्पनी के बाहर होने बाले हादसे के हम जिम्मेदार नही.
*************************************************
सतां भिखारी - मै बहुत लाचार हूं खाने को कुछ दे दीजिए। मिसेज बंता - हट्टै खट्टे तो दिख रहे हो। हाथ पैर भी सलामत है फिर किस बात से लाचार हो?संता भिखारी - जी अपनी आदत से।
***************************************************
भिखारी :- साहब 6 Rs . दे दो कॉफी पीनी है.आदमी :- कॉफी तो 3 Rs. की मिलती है फिर 6 क्यों??.भिखारी:- साहब प्रेमिका भी साथ है......आदमी :- भिखारी होकर प्रेमिका भी बना ली?????.भिखारी:- साहब मैने प्रेमिका नहीं बनाईं ,प्रेमिका ने मुझे भिखारी बना दिया !!!!!
*********************************************************
रावण: भीक्षाम देही ...........स्त्री: लो स्वामी रावण : रेखा पार कर के आओ ( स्त्री रेखा पार करती है ) रावण : हा! हां! हां! मैं भिक्षुक नहीं रावण हूँ......स्त्री: मैं भी सीता नहीं कामवाली हूँ.......

12 comments:

pallavi trivedi said...

ha ha...mazedaar.

P. C. Rampuria said...

१. इस हसीं हादसे को ५ स्टार
------
२. कूल संता .. ४ स्टार
------
३. सबक सीखो को ५ स्टार
-------
४. अति सुंदर ...पुरे ५ स्टार
--------
५+४+५+५+=२०/४=४.७५
दबाएँ ५ स्टार

बाल किशन said...

हा हा हा
बहुत ही आनंद आया.

Rohit Tripathi said...

:-) बहुत मज़ेदार.. antim waale ke to kahne hi kya..

New Post :
School Days Flashback - Memories Revisited



Online IITJEE Preparation

दीपक said...

Duplicate रावण के लिये duplicate सीता सही है जनाब बहुत सही !!

महेंद्र मिश्रा said...

wah raj ji
aaj to ek se badhakar chukule padha diye anand aa gaya ha ha ha.

Udan Tashtari said...

हा हा ,आनंद आया.

Pragati Mehta said...

Bhatia sahab sabse pahle Namaskar,

..bahut khub apke chutkulon ne lot-pot kara diya...aisa hi likhte rahen....

Smart Indian said...

bahut khoob!

अनुराग said...

bahut khoob.....

advocate rashmi saurana said...

ha ha ha...... maja aa gaya. bhut badhiya.

सतीश सक्सेना said...

राज भाई ! खूब हंसाया आपने, आपका शुक्रिया !