13/12/11

आ रहा हुं मेरे वतन मै...

यह मेरी पोस्ट उस समय प्रकाशित होगी जब मे उडन खिटोले पर बेठ कर वापिस अपने देश की ओर आ रहा हुंगा, जब भी कभी ऎसे गीत सुनता हुं तो मुझे अपना बचपन, अपने बचपन के साथी ओर वो हर जगह याद आ जाती हे, यानि अपना देश याद आ जाता हे, चलिये आप सब को मेरी तरफ़ से नमस्ते, अगर आप क पास समय हो तो एक बार सांपला ब्लाग मिलन पर जरुर आये, वही आप सब से दिल भर कर बाते होंगी, कुछ आप लोगो की सुनेगे तो कुछ अपनी सुनायेगे, सांपला ब्लाग मिलन का समय ओर पता आप को मेरे अन्य ब्लाग पर*मुझे शिकायत हे* पर मिल जायेगा.... तब तक सब को राम राम.... ओर लिजिये इस सुंदर गीत का मजा...

22 comments:

अनुपमा पाठक said...

आ अब लौट चलें...
शुभ यात्रा!

ज्ञानचंद मर्मज्ञ said...

असीम शुभकामनाएँ !

प्रवीण पाण्डेय said...

आइये, भारत आपकी राह देख रहा है।

shikha varshney said...

जाइये जाइये .खुश नसीब हैं आप.

डॉ. रूपचन्द्र शास्त्री मयंक (उच्चारण) said...

आपकी प्रवि्ष्टी की चर्चा कल बुधवार के चर्चा मंच पर भी की जा रही है!
यदि किसी रचनाधर्मी की पोस्ट या उसके लिंक की चर्चा कहीं पर की जा रही होती है, तो उस पत्रिका के व्यवस्थापक का यह कर्तव्य होता है कि वो उसको इस बारे में सूचित कर दे। आपको यह सूचना केवल उद्देश्य से दी जा रही है!
शुभकामनाओं सहित!

डा. अरुणा कपूर. said...

आपका तहे दिल से स्वागत है!...ब्लोगर मिलन समारोह में शिरकत करने की कोशिश मै जरुर करूंगी!...सफलता के लिए अनेक शुभ-कामनाएं!

Rakesh Kumar said...

बहुत सुन्दर भावपूर्ण प्यारा गीत है.
खुशदीप भाई भी जिक्र कर रहे थे
आपके ब्लॉगर मिलन का.सुनकर
बहुत उत्सुकता हो रही है मुझको.

डॉ॰ मोनिका शर्मा said...

अच्छा लगा जानकर ...शुभ यात्रा

भारतीय नागरिक - Indian Citizen said...

jaldi aaiye... aapka swagat hai..

भारतीय नागरिक - Indian Citizen said...

jaldi aaiye... aapka swagat hai..

भारतीय नागरिक - Indian Citizen said...

jaldi aaiye... aapka swagat hai..

अरुण चन्द्र रॉय said...

.शुभ यात्रा

Smart Indian - स्मार्ट इंडियन said...

स्वागत है भाटिया जी! सुन्दर गीत!

फकीरा said...

srimaan hindustaan main aapka swaagat hai,

दिगम्बर नासवा said...

स्वागत है भाटिया जी ... आप भारत में अपना समय अच्छे से बिताएं ... शुभकामनाएं ...

मदन शर्मा said...

बहुत सुन्दर भावपूर्ण प्यारा गीत है.......

महेन्द्र मिश्र said...

bharat me apaka swagat hai ...yatra shubh ho...abhaar

ZEAL said...

Welcome Sir...

Rakesh Kumar said...

सांपला में आपसे और भाभी जी से मिलकर मुझे
और मेरी पत्नी को हार्दिक आनंद मिला.

समय मिलने पर मेरे ब्लॉग पर आते रहिएगा.

नव वर्ष की आपको व आपके समस्त परिवार को
बहुत बहुत हार्दिक शुभकामनाएँ.

आपके दर्शनों का मेरी कुटिया पर भी इंतजार रहेगा, राज जी.

आलोक मोहन said...

welcome back
http://blondmedia.blogspot.com/2011/12/blog-post.html

Padm Singh said...

सांपला मे आपसे पहली बार मिलना अद्भुद रहा... आपकी सरलता और अपनत्व ने तो आपका मुरीद बना दिया... हम आपसे मिल कर कृतार्थ हुए

आशा जोगळेकर said...

भाटिया जी आपकी सुखद यात्रा के लिये और सांपला ब्लॉग मिलन के लिये शुभकामनाएं । गीत तो है ही बहुत प्यारा, सब विदेश में बसने वालों का अज़ीज़ ।