27/12/10

ब्लाग परिवार... Blog parivaar

आप सब को मेरा नमस्कार, सलाम, सतश्री अकाल ओर जो जो वाक्या स्वागत मे कहे जाते हे, वो सब मेरी ओर से जोड ले,बहुत समय से देख रहा हुं कि साथी लोग ऎग्रीगेट्र की बाते कर रहे हे, कोशिश कोई नही कर रहा, कोई पेसो की बात करता हे तो कोई रुठे हुयो को मना रहा हे, लेकिन इतने समय से कुछ खास नही हुआ,अब बेठे बेठे मेरे दिमाग मै एक विचार आया कि क्यो ना मे ही इस काम का बीडा ऊठा लूं, वेसे तो मुझे पता हे कि यह काम मेरे अकेले के बस का नही, लेकिन जब तक हम मे से कोई पहला कदम नही बढायेगा तब तक कुछ नही हो पायेगा.पुरा पढने के लिये यहां आये


नॊट..... कृप्या आप अपना URL  जरुर लिखे, इस से मुझे दिक्कत नही होती

14 comments:

सुज्ञ said...

राज जी,

हमें आपके 'ब्लॉग-परिवार' में जोड दें।
http://shrut-sugya.blogspot.com/

Akhtar Khan Akela said...

jnaab bhtrin koshish he hmara blog akhtarkhanakela.blogspot.com ko bhi pliz apne saath jod len hm shukrguzaar honge. akhtar khan akela

ललित शर्मा said...

बहुत बढिया है, शुभकामनाएं

भारतीय नागरिक - Indian Citizen said...

bhatia ji, please add
http://indzen.blogspot.com
thank you

प्रवीण पाण्डेय said...

जय हो, आपकी व ब्लॉग परिवार की।

ज्ञानचंद मर्मज्ञ said...

आद. राज जी,
मैं आपके इस पहल का स्वागत करता हूँ !
ब्लॉग परिवार से जुड़ कर मुझे प्रसन्नता होगी !
www.marmagya.blogspot.com
धन्यवाद !
-ज्ञानचंद मर्मज्ञ

अन्तर सोहिल said...

आपका कार्य और भावना सराहनीय है।
बस आपका साथ पाने के लिये मैं आपके साथ जुडना चाहूँगा जी।
और कोई मेरे लायक कार्य है तो बतायें मैं तैयार हूँ।

प्रणाम

सुलभ § Sulabh said...

ये अच्छा लगा...
मेरा ब्लॉग तो आपके ब्लोगरोल में हैं न.
http://sulabhpatra.blogspot.com/

उपेन्द्र ' उपेन ' said...

बहुत ही अच्छा कार्य........राज जी, शुभकामनाये. हम भी साथ है .
www.srijanshikhar.blogspot.com

रंजना said...

सुन्दर प्रयास...

शुभकामनाएं...

वन्दना said...

हमारी शुभकामनाये आपके साथ हैं।

Arvind Mishra said...

क्या बात है बादशाहों ! यह हुयी न कोई बात !

Dorothy said...

सराहनीय प्रयास.शुभकामनाएं...
सादर,
डोरोथी.

राज भाटिय़ा said...

आप लोग मेरी मजबुरी समझे ओर अपने अपने URL लिंक जरुर दे, मै आप के नाम से कहां कहां ढुढु लिंक, कृप्या आप अपने लिंक पुरे दे, मुझे खुशी होगी धन्यवाद