27/12/10

ब्लाग परिवार... Blog parivaar

आप सब को मेरा नमस्कार, सलाम, सतश्री अकाल ओर जो जो वाक्या स्वागत मे कहे जाते हे, वो सब मेरी ओर से जोड ले,बहुत समय से देख रहा हुं कि साथी लोग ऎग्रीगेट्र की बाते कर रहे हे, कोशिश कोई नही कर रहा, कोई पेसो की बात करता हे तो कोई रुठे हुयो को मना रहा हे, लेकिन इतने समय से कुछ खास नही हुआ,अब बेठे बेठे मेरे दिमाग मै एक विचार आया कि क्यो ना मे ही इस काम का बीडा ऊठा लूं, वेसे तो मुझे पता हे कि यह काम मेरे अकेले के बस का नही, लेकिन जब तक हम मे से कोई पहला कदम नही बढायेगा तब तक कुछ नही हो पायेगा.पुरा पढने के लिये यहां आये


नॊट..... कृप्या आप अपना URL  जरुर लिखे, इस से मुझे दिक्कत नही होती

13 comments:

  1. राज जी,

    हमें आपके 'ब्लॉग-परिवार' में जोड दें।
    http://shrut-sugya.blogspot.com/

    ReplyDelete
  2. jnaab bhtrin koshish he hmara blog akhtarkhanakela.blogspot.com ko bhi pliz apne saath jod len hm shukrguzaar honge. akhtar khan akela

    ReplyDelete
  3. बहुत बढिया है, शुभकामनाएं

    ReplyDelete
  4. जय हो, आपकी व ब्लॉग परिवार की।

    ReplyDelete
  5. आद. राज जी,
    मैं आपके इस पहल का स्वागत करता हूँ !
    ब्लॉग परिवार से जुड़ कर मुझे प्रसन्नता होगी !
    www.marmagya.blogspot.com
    धन्यवाद !
    -ज्ञानचंद मर्मज्ञ

    ReplyDelete
  6. आपका कार्य और भावना सराहनीय है।
    बस आपका साथ पाने के लिये मैं आपके साथ जुडना चाहूँगा जी।
    और कोई मेरे लायक कार्य है तो बतायें मैं तैयार हूँ।

    प्रणाम

    ReplyDelete
  7. ये अच्छा लगा...
    मेरा ब्लॉग तो आपके ब्लोगरोल में हैं न.
    http://sulabhpatra.blogspot.com/

    ReplyDelete
  8. बहुत ही अच्छा कार्य........राज जी, शुभकामनाये. हम भी साथ है .
    www.srijanshikhar.blogspot.com

    ReplyDelete
  9. सुन्दर प्रयास...

    शुभकामनाएं...

    ReplyDelete
  10. हमारी शुभकामनाये आपके साथ हैं।

    ReplyDelete
  11. क्या बात है बादशाहों ! यह हुयी न कोई बात !

    ReplyDelete
  12. सराहनीय प्रयास.शुभकामनाएं...
    सादर,
    डोरोथी.

    ReplyDelete
  13. आप लोग मेरी मजबुरी समझे ओर अपने अपने URL लिंक जरुर दे, मै आप के नाम से कहां कहां ढुढु लिंक, कृप्या आप अपने लिंक पुरे दे, मुझे खुशी होगी धन्यवाद

    ReplyDelete

नमस्कार,आप सब का स्वागत हे, एक सुचना आप सब के लिये जिस पोस्ट पर आप टिपण्णी दे रहे हे, अगर यह पोस्ट चार दिन से ज्यादा पुरानी हे तो माडरेशन चालू हे, ओर इसे जल्द ही प्रकाशित किया जायेगा,नयी पोस्ट पर कोई माडरेशन नही हे, आप का धन्यवाद टिपण्णी देने के लिये