17/07/08

बेचारी ल ड कि या

3 लड़कियां आपस में बात कर रही हैं पहली : यार, पता है कल मुझे सर के टेबल से कॉन्डम मिला दूसरी : हां, और मैंने उसमें सुई चुभो दी... तीसरी : कमबख्त, मुझे मरवा दिया ना तूने...
***********************************************
शादी के बाद पत्नी कैसे बदलती है, जरा गौर कीजिए... पहले साल: मैंने कहा जी खाना खा लीजिए, आपने काफी देर से कुछ खाया नहीं
दूसरे साल: जी खाना तैयार है, लगा दूं
तीसरे साल: खाना बन चुका है, जब खाना हो तब बता देना
चौथे साल: खाना बनाकर रख दिया है, मैं बाजार जा रही हूं, खुद ही निकालकर खा लेना
पांचवे साल: मैं कहती हूं आज मुझसे खाना नहीं बनेगा, होटल से ले आओ
छठे साल: जब देखो खान, खाना और खाना, अभी सुबह ही तो खाया था...

9 comments:

  1. लड़कियों पर आजकल आपकी बहुत मेहरबानी है :-)

    ReplyDelete
  2. मुक्तक .......
    हमारी कोशिशें हैं इस, अंधेरे को मिटाने की
    हमारी कोशिशें हैं इस, धरा को जगमगाने की
    हमारी आँख ने काफी, बड़ा सा ख्वाब देखा है
    हमारी कोशिशें हैं इक, नया सूरज उगाने की ..........
    डॉ उदय 'मणि' कौशिक
    09414260806
    HINDI KI SHRESHTH KAVITAON GAZALON KE LIYE DEKHEN
    http://mainsamayhun.blogspot.com

    ReplyDelete
  3. पहले आले पे दिल से निकली मुस्कराहट पर
    दुसरे नै सारा मुंह का स्वाद ही किरकरा कर दिया !
    म्हारी गिनती तो छठे के भी कईयों छठे के बाद सै !
    इब थम सोच ल्यो हमको किस तरिया के लंच - डिनर मिलते होंगे ?

    ReplyDelete
  4. सातवें साल - खाना? होटल समझ रखा है क्या?!

    ReplyDelete

नमस्कार,आप सब का स्वागत हे, एक सुचना आप सब के लिये जिस पोस्ट पर आप टिपण्णी दे रहे हे, अगर यह पोस्ट चार दिन से ज्यादा पुरानी हे तो माडरेशन चालू हे, ओर इसे जल्द ही प्रकाशित किया जायेगा,नयी पोस्ट पर कोई माडरेशन नही हे, आप का धन्यवाद टिपण्णी देने के लिये